कपिल की फिल्म में बिग बी ने दी आवाज, कपिल ने कहा धन्यावाद सर

मुंबई। कॉमेडी के साथ फिल्मों में कदम रखने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्फ फिरंगी में महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। इसको लेकर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को धन्यवाद कहा है। बता दें कि अमित जी कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। ऐसा ही उन्होंने कुछ कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी में किया है। कपिल ने बिग बि के थैंक्स कहते हुए कहा कि सर अमिताभ बच्चन जी का मेरी फिल्म में आवाज देने के लिए बहुत-बहुत धन्यावाद।  मैं यह नहीं बता सकता कि आपने आपकी आवाज़ से मेरी फिल्म को कितना बड़ा बना दिया है। कोटी कोटी प्रणाम। आपको बता दें कि, कपिल शर्मा की यह दूसरी फिल्म है।

इससे पहले कपिल की फिल्म किस किस को प्यार करूं आई थी। फिल्हाल फिल्म फिरंगी की रिलीज़ को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड की लेटलतीफी से खफ़ा होकर यह कदम उठाया है। गौरतलब है कि देशभर में हो रहे विरोध और सेंसर द्वारा नियमों का हवाला देकर रोडे अटकाए जाने के कारण संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म पद्मावती को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था। यह फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी। भंसाली के इस कदम के कुछ ही समय बाद कपिल शर्मा को भी सेंसर बोर्ड के फैसले के कारण यह कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है।

फिल्म फिरंगी के निर्देशक राजीव ढींगरा ने एक बयान जारी कर रहा है कि, फिरंगी इस शुक्रवार 24 नवंबर को रिलीज़ नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद थी कि सेंसर इस हफ्ते की शुरूआत में ही फिल्म को पास कर सर्टिफिकेट दे देगा। लेकिन अब यह बताया जा रहा है कि, सेंसर का सर्टिफिकेट 23 नवंबर को मिलेगा। यानि हमारी फिल्म फिरंगी की रिलीज़ के एक दिन पहले। एेसे में इतने कम समय में और तमाम अनिश्चितताओं को देखते हुए मेरे मित्र कपिल शर्मा और मेरे मुंबई के डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थड़ानी ने यह फैसला किया है कि, यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ नहीं की जाएगी।