बेवसाइट लॉन्चिंग के दौरान छा गए शिल्पा के बेटे विवान

मुम्बई। अपनी फिटनेस के लिए दुनिया में नाम कमा चुकी शिल्पा शेट्टी ने पहले अपने हेल्थ और योगा की सीडी लॉन्च की थी और अब शिल्पा ने लोगों को हेल्त और फिटनेस के टिप्स देने के लिए एक बेवसाइट लॉन्च की है। शुक्रवार को मुंबई में वेबसाइट को जिस वक्त शिल्पा ने लॉन्च किया उस समय उनके पति राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और मशहूर एक्टर टाइगर श्रोफ भी मौजूद थे। लेकिन इस पूरे इवेंट में लोगों का ध्यान किसी पर था तो वो शख्स थे शिल्पा के बेटे विवान।

शिल्पा का ध्यान वेबसाइट की लॉन्चिंग में लगा हुआ था उस समय विवान अपने मसलस्स दिखाने और फोटो खीच वाने में बिजी थे। इस ईवेंट के दौरान स्टेज पर शिल्पा के साथ उनका बेटा विवान और टाइगर श्रोफ थे। तीनों ब्लैक आउटफिट में थे और तीनों की टी-शर्टस पर शिल्पा की वैबसाइट की टैग लाइन स्व्स्थ रहो, मस्त रहो स्टालिश फोन्ट में लिखा है।

आपको बता दें कि शिल्पा ने जो वेबसाइट लॉन्च की है वो हेल्थ और फिटनेस से ही संबंधित है। इस वैबसाइट को तीन हिस्सो में बांटा गया है। आर्ट ऑफ लिविंग फूड, जिसमें फूड और न्यूट्रिशन से संबंधित वीडियो रहा करेंगे। द आर्ट ऑफ स्ट्रेंदनिंग, जिसमें वर्कआउट और फिटनेस से संबंधित वीडियो होंगे। और आखिरी होगा द आर्ट ऑफ बैलेंस योगा सीरीज।

गौरतलब है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति करन कुंद्रा की कम्पनी का दिवालया निकल गया है जिसके चलते उनकी कम्पनी के कर्मचारियों को अभी तक पैसा नहीं मिल पाया है। कम्पनी के दिवालया होने का कारण नोटबंदी को बताया जा रहा है।