तस्वीरों में देखिए जैकलिन का हाॅट फैशन सेंस

नई दिल्ली। श्रीलंका से आई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडिज का कहना है कि मुंबई शहर की तरह ही उनका फैशन रंगीन, समृद्ध व विस्तृत है। इस मायानगरी की तरह ही उनका फैशन जीवंत, चुलबुला और कभी-कभी व्यस्त भी है।

pc

साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने ‘मर्डर-2’, ‘किक’, और ‘ढिशूम’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

pc-2

यह पूछे जाने पर कि क्या मुंबई शहर का प्रभाव उनके फैशन पर पड़ा है तो पर एक्ट्रेस ने कहा, “इस शहर की तरह मेरा फैशन भी समृद्ध व विस्तृत है। यह जीवंत, चुलबुला और कभी-कभी व्यस्त रहने वाला भी है।”

pc3

उनका मानना है कि उनकी अपनी शैली है। अभिनेत्री कहती हैं, “फैशन को लेकर मुझे प्रयोग करना पसंद है और विभिन्न डिजाइनों, जूतों और एक्ससेरीज की तलाश कर इनका प्रयोग करना पसंद करती हूं।”

pc4

फिलहाल वह डिजाइनरों अंकुर और प्रियंका मोदी के लोकप्रिय फैशन ब्रांड एएम:पीएम से जुड़ी हुई हैं। अभिनेत्री ने बताया कि दोनों डिजाइनरों के डिजाइन कपड़े आरामदायक और खूबसूरत हैं।

pc5
जैकलिन के मुताबिक, वह त्योहार और संस्कृति के मुताबिक कपड़े पहनना पसंद करती हैं। ऑड्रे हेपबर्न, जैकी केनेडी, ग्रेस केली के फैशन स्टाइल को पसंद करने वालीं जैकलिन का कहना है कि वह 1990 के दशक में पली-बढ़ी हैं और उन्हें अब भी पुराना दौर याद आता है।

pc6

वह फैशन के जरिए उस दौर को फिर से जीने की कोशिश करती हैं। समकालीन दौर में उन्हें मॉडल गिगी हदीद का फैशन स्टाइल बेहद पसंद है।

pc6