भारत में मुसलमानों के साथ अच्छा व्यवहार: इमरान हाशमी

मुंबई। अपने दिल की बात बेहिचक कहने वाले अभिनेता इमरान हाशमी कहते हैं कि भारत में मुसलमानों के साथ हो रहे अच्छे व्यवहार के कारण वह बहुत खुश हैं। इमरान ने बताया कि भारत में विभिन्न धर्मो और जातियों के लोगों के रहने के बावजूद कोई बड़ी समस्या उत्पन्न नहीं हुई और सब अच्छा कर रहे हैं।

Imran Hashmi

इमरान एक बार पॉश इलाके पाली हिल में हाउसिंग सोसाइटी का एक बंगला खरीदने गए थे, लेकिन इस्लाम धर्म से होने के कारण उन्हें एनओसी देने से इनकार कर दिया गया था। उन्होंने यह मुद्दा उठाया भी था।

इमरान ने कहा, “मैं फ्लैट की स्थिति पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं नहीं कह सकता कि यह मायने रखती है या नहीं, लेकिन ये सारे सरकारी निकायों की महान उपलब्धि है कि सब एक निश्चित सीमा में सद्भाव के साथ रह रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम सब बहुत अच्छा कर रहे हैं। मैं यह कहूंगा कि भारत में मुसलमानों के साथ अच्छा सलूक हो रहा है।”

इमरान कहीं आमिर खान और शाहरुख खान के साथ हुए ‘सियासी सलूक’ से डर तो नहीं गए हैं? इमरान फिलहाल विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित 16 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘राज रीबूट’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा और गौरव अरोड़ा भी हैं।