युवराज के सामने खुद को कल्ब क्रिकेटर समझता है ये खिलाड़ी

नई दिल्ली। बीते रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से मात देकर शानदार जीत दर्ज की। पाकिस्तान के साथ धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि युवराज की बैटिंग के सामने वो खुद को कल्ब क्रिकेटर की तरह महसूस कर रहे थे। युवराज और कोहली के दम पर ही भीरत ने पाकिस्तान के सामने 319 रनों की कड़ी चुनौती का लक्ष्य रखा था। युवराज ने 32 रनों में 53 रन वना कर शानदार पारी खेली थी। वहीं विराट ने अपनी पारी में 68 गेंदों पर 81 रन बनाए थे।

साथ ही कोहली ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब में रन नहीं बना पा रहा था तो युवी ने मुझपर रन बनाने का दबाव डाला और जिस तरह की वो गेंद डाल रहा था तो मुझे कल्ब बल्लेबाज जैसा महसूस कर रहा था।

बता दें कि मैच के दौरान जहां कोहली जीत से खुश थे वहीं उनको खिलाडियों की फिलडिंग से चिंता भा हो रही थी। जहां कोहली ने भारतीय टीम के प्रदर्शन से खुश होकर उसे 10 में से 9 नंबर दिए वहीं मैदान में खेल के दौरान उन्होंने टीम को 6 अंक दिए। कोहली का कहना है कि हमें सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ हमें फिलडिंग पर जोर देने की जरूरत है। हमें आगे इससे भी अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है।