फतेहपुरः जिला अधिकारी से लगाई न्याय की गुहार

फतेहपुर। फतेहपुर के थरियांव थाने के लतीफपुर गांव के प्रधान ने अपने साथियों संग कलेक्टृेट पहुंचकर जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। इनका कहना था कि गांव से एक बच्चे के अपहरण में बेवजह उसे फर्जी फंसाया जा रहा है।तो वही दूसरी तरफ हुसैनगंज थाना क्षेत्र के वोझापुर गाँव से आये ग्रामीणों ने अपने ही ग्राम प्रधान के खिलाफ आरोप पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

फतेहपुर के थरियावं थाने के लतीफपुर गांव के प्रधान अपने साथियों संग कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान प्रधान मकदूम पाल ने बताया कि गांव में एक चोरी के मामले में कुछ बच्चों से पुलिस पूछताछ कर रही थी इसी दौरान गांव का एक बच्चा पुलिस की डर से कुछ दिन से गायब है। उस पर बेवजह रंजिशन मुझे फर्जी फंसाया जा रहा हैं। इन लोगों ने जिलाधिकारी से मांग कि जांच कराकर कार्यवाही की जाये।

वहीं प्रधान संघ अध्यक्ष नदीमउद्दीन पप्पू ने कहा कि प्रधानों का उत्पीड़न बरदास्त नहीं किया जायेगा।एक ओर जहां प्रधान खुद परेशान है। तो वहीं दूसरी तरफ एक और मामला दूसरे गाँव का भी देखने को मिला। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के वोझापुर गाँव से आये ग्रामीणों ने अपने ग्राम प्रधान पर ही आरोप लगाया की प्रधान की दबंगई के चलते गांव के कुछ लोग अपनी दीवाल नहीं बना पा रहे है। और वो भी जिलाधिकारी के समक्ष पहुंचकर प्रधान की दबंगई से निजात दिलाने मांग की है।

 मुमताज़ अहमद, संवाददाता