ढोंगी बाबा ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, घर में अकेला देख किया दुष्कर्म

नई दिल्ली। साउथ-ईस्ट जिले के जैतपुर इलाके में पुलिस ने एक ऐसे ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है, जिसने चौथी कक्षा में पढ़ने वाली 10 वर्षीय बच्ची को डरा-धमका कर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। डरी-सहमी बच्ची ने हिम्मत कर अपनी मां को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर ढोंगी बाबा गिरफ्तार किया। ढो़गी बाबा बच्ची को डरा धमका कर दुष्कर्म का वारदात को अंजाम देता था। बच्ची ने कुछ दिन बाद हिम्मत कर अपनी मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

बता दें कि पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्ची परिवार के साथ जैतपुर में रहती है। आरोपी बाबा पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहता था। बुधवार को पीड़ित बच्ची घर में अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे। तभी आरोपी बाबा बच्ची के कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाबा ने किसी को बताने पर बच्ची को मारने की धमकी दी। बच्ची ने जब मां को ये बात बताई तो उसने बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी।

वहीं घटना से पहले जब बच्ची का मां देर शाम घर आई तब बच्ची ने पूरी आपबीती मां को बताई। परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बाबा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।