अवैध संबंधों के शक में हुई युवक की हत्या आरोपी गिरफ्तार : हरदोई

उत्तर प्रदेश। हरदोई के हरपालपुर में गला काटकर गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। युवक की हत्या अवैध संबंधों के शक के आधार पर हुयी थी।पुलिस ने इस मामले में पूर्व विधायक के पुत्र के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से असलहे,चाकू,बोलेरो व पैसे बरामद किये है। हरपालपुर के ककरा में मिला था शव गला काटकर,गोली मारकर हुयी थी हत्या तीन हत्यारोपी गिरफ्तार,चाकू,असलहे,बोलैरो व पैसे बरामद पूर्व विधायक का पुत्र निकला हत्यारोपी।

हरदोई के हरपालपुर के ककरा गाँव में 18जून को एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था।युवक की बड़ी निर्ममता से हत्या की गयी थी।हत्यारों ने युवक को पहले चाकू से काटा फिर गोली मारी थी।युवक की पहचान दूसरे दिन धर्मेंद्र निवासी इस्माइलपुर थाना मिर्जापुर जनपद शाहजहांपुर के रूप में हुयी थी।मामले की अज्ञात के विरुद्ध चौकीदार ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी।

एसपी विपिन कुमार मिश्र ने पुलिस लाइन में बताया कि जांच में पता चला कि मृतक के गाँव के ही सचिन यादव को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध धर्मेंद्र से थे जिसके चलते उसने उसकी हत्या की योजना बनाई।उसने अपने गाँव पुरुषोत्तम यादव व विवेक यादव को साथ लिया और धर्मेंद्र को बारात ले जाकर शराब पिलाई फिर धर्मेंद्र को गोली मार दी।गोली लगने के बाद भी जब धर्मनेद्र ज़िंदा रहा तो उसका गला काट दिया।एसपी ने पुलिस टीम को 5 हजार का इनाम दिया है।हत्या करने वालों में पुरुषोत्तम जलालाबाद से पूर्व विधायक दलसिंह यादव का पौत्र है।