आजम ने दी धमकी, जौहर विवि पर कब्जा करने वाले को डायनामाइट से उड़ा देंगे

रामपुर। योगी आदित्यनाथ के फर्जी संस्थानों पर बैन लगाने के फैसले के बाद इस खबर ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है कि जल्द ही जौहर विश्वविद्लाय की लीज खत्म की जा सकती है। विश्वविद्यालय की लीज खत्म किए जाने की खबरों के बाद यूपी सरकार के कद्दावर नेता आजम खां ने धमकी भरे अंदाज में कहा है कि उन्होंने विश्वविद्लाय को बनाने में सभी नियमों और कानून का पालन किया है।


डायनामाइट से दी उड़ाने की धमकी

आजम ने ये भी स्पष्ट किया है कि अगर जौहर विश्वविद्लाय पर किसी भी शख्स ने कब्जा करने की कोशिश की तो वो उसे डायनाइमाइट से उड़ा देंगे। आजम का इतना गुस्सा जाहिर करना इस बात की ओर इशारा करता है कि यूपी में उनकी सत्ता तो चली गई है लेकिन रसूक नहीं गया है।

लीज पर नहीं लेने देंगे जमीन

मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के आजीवन चांसलर आजम खां ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर किसी को भी विश्वविद्यालय पर कब्जा करने नहीं देंगे। आजम खां ने ये बातें रविवार रात तोपखाना मार्ग स्थित अपने कार्यालय पर एक बैठक के दौरान कहीं।

आजम का गुस्सा यही नहीं खत्म हुआ है बल्कि आगे बोलते हुए उन्होंने कहा है कि अगर उनकी लीज खारिज की गई तो देश में किसी भी शख्स को एक इंच जमीन लीज पर नहीं लेने देंगे।

भाजपा पर लगाया आरोप

आजम खां ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे पीछे कुछ मंत्री और नेताओं को लगाया गया है, लेकिन इन्हें भी वक्फ की जमीने नहीं बेचने दी जाएंगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोधियों को लखनऊ से दिल्ली तक जायदाद का हिसाब देना होगा।