अगर भूल गए है बाहुबली की कहानी तो फिर से देखें बड़ी स्क्रीन पर

नई दिल्ली। फिल्म ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है और जैसे-जैसे ‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैस एक के बाद एक बाहुबली के निर्माता लोगों को सर्पराइज पर सर्पराइज दिए जा रहे है। ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर जो 2 दिन पहले ही रिलीज हुआ है। अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही अब फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है की ‘बाहुबली 2’ के रिलीज से पहले वह ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ को फिर से रिलीज करने का प्लान कर रहे है।

एक अखबार में आई खबर के अनुसार एसएस राजमौली की 2015 की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सीक्वल को रिलीज करने से एक हफ्ते पहले बाहुबली को फिरसे रिलीज करना चहाते है। फिल्म के निर्देशक राजमौली ने बताया, “मुझे लगता है कि बहुत कम ही लोगों ने फिल्म का पहला पार्ट मिस किया होगा, लेकिन री-रिलीज करने से लोग फिल्म की कहानी को रिवाइज कर पाएंगे। हम सभी ने मिलकर तय किया कि फिल्म को पूरे देश में एक बार फिर रिलीज करना चाहिए।”

आपको बता दें की ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ ने 650 करोड़ की कमाई की थी और इस फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म और नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। अब फिल्म के सिक्वल ने रिलीज से पहले ही डिस्ट्रिबियूशन और सैटेलाइट राइट्स बेच कर करीब 500 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म के निर्माताओं के इस फिल्म से काफी उम्मीदें है और उन्होने कहा की, “दोनों फिल्मों का कुल बजट करीब 400-450 करोड़ रुपये है। हमने पहली फिल्म से उतनी अधिक कमाई नहीं की. लेकिन दूसरी फिल्म से अच्छी कमाई को लेकर हम आशवासित हैं।”

‘बाहुबली 2’ में प्रभास, राणा दग्गुपाती, अनुप्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णन और सत्यराज अपनी भूमिकाओं में फिर से नजर आएगें। यह फिल्म 28 अप्रेल को रिलीज होगी।