अगर अपनाएंगे ये टिप्स तो अंजान लड़की भी हो जाएगी आप पर फिदा

नई दिल्ली। जब आप कभी किसी दूर के रिश्तेदार या शादी या पार्टी में जाते हैं तो वहां आपको अकसर अंजान लोग पसंद आ जाते हैं और आप उन पर फोक्स करने लगते हैं। पार्टी में ज्यादातर चेहरे ऐसे नज़र आते हैं जिनको आप जानतें भी नहीं है। लेकिन फिर भी आप चहाते हैं कि वो सिर्फ आपको ही देंखे। सोशल गेदरिंग में अकसर लड़कों का सामना ऐसी लड़कियों से हो जाता है जिनसे उनकी जान पहचान और बातचीत नहीं रहती है। लेकिन उसको देखकर आपको लगता है कि यही एक मौका है उससे बात करने का तब आपके मन में ख्याल आता है कि सही बातचीत की शुरूआत कैसे करें। ऐसे में हमारे ये टिप्स आपके काम आएंगे जिनको अपना कर आप अंजान लड़की को भी इम्प्रेस कर सकते हैं।

adopt, tips, unknown, girl, marriage, party, Relationships
unknown girl Relationships

बता दें कि भोपाल रिलेशनशिप काउंस से सोनाली ठाकुर का कहना है कि अगर शादी पार्टी में आपको ऐसी लड़की मिल जाती है तो जाहिर सी बात है कि आप उसे इम्प्रेस करना चाहेंगे। आपको कोई लड़की पसंद है और आप उसको इम्प्रेस करना चाहते हैं। हालांकि आप जबरदस्ती किसी को अपने प्यार में नहीं डाल सकते तो आप इस तरह कर सकते है किसी भी अंजान लड़की को इम्प्रेस इसके लिए हमेशा शुरूआत अभिवादन से करें। पहले मुस्कुराते हुए हैलो बोले फिर किसी भी तरह अपना नाम बताकर सामने वाले व्यक्ति का नाम पूछे उसके बाद माहौल के मुताबिक हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाएं और अगर माहौल सही नहीं है तो हाथ न मिलाएं। अगर आप पहले से सामने वाले व्यक्ति को जानते हैं तो इस बात को छोड़कर आगे से शुरूआत करें।

वहीं दूसरे चरण में आप सामने वाले से वहां के माहौल के बारे में बात कर सकते हैं। या मौसम के बारे में भी बात कर सकते हैं। बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए आप लड़की की तारीफ कर सकते हैं लेकिन तारीफ इस अंदाज में करें कि उसको बिल्कुल भी ऐसा न लगे कि आप उसको इम्प्रेस करने के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं। उसकी तारीफ में आप उसकी ऐसी चीज को शामिल करें कि उसको बिल्कुल भी फेक न लगे। जैसे आप उसके कपड़े या जूतों की तारीफ कर सकते हैं। इससे उस लड़की पर आपका अच्छा इफेक्ट पड़ेगा।