अगर सलमान ने किया मानुषी छिल्लर को लॉन्च, तो हो सकती है गड़बड़

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा के बाद 17 साल बाद भारत का नाम मानुषी छिल्लर ने रोशन किया है। मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। अब आगे ये विश्व सुंदरी क्या करेगी ये तो उन्हें ही पता होगा, लेकिन मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स बन कर ये सुंदरिया अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही कदम रखती हैं। ऐसी खबर आ रही है कि सलमान खान उन्हें लॉन्च कर सकते हैं।

सलमान खान अक्सर हिरोइनों को लॉन्च करते हैं, लेकिन उनके साथ एक ये बात भी जुड़ी है कि वो जब भी किसी हिरोइन को मौका देते हैं तो उसका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाता। सोनाक्षी सिन्हा व रवीना टंडन जैसी हिरोइनों को अगर लिस्ट से बाहर कर दें तो अब तक सलमान द्वारा लॉन्च की गई हिरोइनें ज्यादा चल नहीं पाई।

 

इनमें भाग्यश्री (मैंने प्यार किया), चांदनी (सनम बेवफा), रेवती (लव) और भूमिका चावला (तेरे नाम) जैसी हीरोइनें वन टाइम वंडर ही बनकर रह गईं। वे सलमान खान के साथ आईं फिल्म सुपरहिट हुई, लेकिन उसके बाद करियर थम गया। सलमान द्वारा लॉन्च की गईं जरीन भी अभी तक अपने करियर में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई और अपनी बोल्डनस के चलते चर्चा में हैं।

डेजी शाह को सलमान खान ने ‘जय हो’ से लॉन्च किया था और अभी तक वे कोई खास काम नहीं कर सकी हैं. लेकिन अब सलमान ने उन्हें ‘रेस-3’ में फिर अपने साथ मौका दिया है। ऐसे में मानुषी के करियर को किधर दिशा मिलती है ये देखना दिलचस्प होगा।