पति ने पत्नि को ससुराल में जाकर मारी गोली और खुद को भी किया सुट

उत्तराखंड। उत्तराखंड उधमसिंह नगर की घटना है जहां पर एक युवक ने अपने पत्नी को इसलिए गोली मार दी। क्योंकि वह किसी और के बाइक पर बैठ कर आ रही थी। जिसको देखते ही पति ने गोली मार दी और खुद को भी गोली से सुट कर लिया। जिसकी सुचना लोगों ने पुलिस को दी,और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह पूरा घटना मजरा सिला निवासी रेनू अपने मायके में आई हुई थी। और इसी दौरान हरस्वरुप अपने ससुराल आ गया जब उसकी पत्नि किसी काम से बाहर गई हुई थी। रेनू को आते ही दोनों मे किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। हालांकि परिवार वाले इस पुरे माजरे को समझ नही पा रहे थे। लेकिन वे लोग दोनों को शांत कराना चाहे, किन्तु हरस्वरुप ने मामले को शांत करने के बजाय वह और भी हंगामा करने लगा।

हरस्वरुप हंगामा करते हुए बीबी को दूसरे ब्यक्ती के गाड़ी पर बैठने का बिरोध करते हुए,  अपने जेब से पिस्टल निकाल लिया। वहां के लोग हरस्वरुप को रोकने के लिए आगे बढ़े लेकिन हरस्वरुप ने पहले बीबी को फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज को सुनकर वहां पर हड़कम्प मच गया। परिवार वाले दोनों को लेकर अस्पताल  पहुंचे जहांपर डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया

ससुराल पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरी घटना की जानकारी वहां के लोंगो से लेने लगी। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

पुलिस के अनुसार हरस्वरुप ने अपनी पत्नी को किसी दूसरे ब्यक्ति के बाइक पर जाते हुए देख लिया जिसके बाद, दोनो में आपस मे कहासुनी हो गई जिसके बाद रेनू अपने मायके में चली गई, जिसके बाद बात और आगे बढ़ गई। हरस्वरुप नें जिसके बाद इतना बड़ा कदम उठाया। जिसके कारण दो जिंदगियां काल के मुंह में चली गई।