पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया वार, मौत

फतेहपुरर। कहते हैं की पति पत्नी गाडी के दो पहिये के समान हैं। अगर एक पहिया टूट जाए तो जीवन की गाडी चलना असम्भव हो जाता हैं। सात फेरे लेने के बाद सात जन्मो तक पत्नी की रक्षा की सौगंध खाने वाला पति आज अपनी पत्नी का दुश्मन बन जाए तो उस पत्नी का क्या होगा। मामला फतेहपुर जिले का हैं जहां घर पर पत्नी अपने पति और बच्चां के लिए खाना बना रही थी। अचानक पति ने उसके ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। और पत्नी लहूलुहान हो गयी जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के बलवंतपुर गाँव निवासी आरोपी कैलाश की शादी 20 वर्ष पूर्व किशनपुर क्षेत्र के चिटहा गाँव निवासी छेदीलाल की पुत्री श्यामा देवी के साथ हुई थी। दोनों से 3 बेटे और एक बेटी ने जन्म लिया। दोनों खेती किसानी कर के अपने परिवार की जीविका चला रहे थे। पति पत्नी के बीच न जाने अचानक किया हो गया जिसके चलते पति ने तैश में आकर पत्नी के ऊपर कुल्हाड़ी से गर्दन में वार कर दिया जिसके चलते पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।और आरोपी पति वहा से फरार हो गया। वही मृतिका के ससुर भूरा प्रसाद की माने तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुया था।

विवाद किस बात को लेकर हुआ इस बात की किसी को कोई जान कारी नही। आरोपी पति कैलाश ने गुस्से में आकर पत्नी श्याम देवी पर कुल्हाड़ी से गर्दन पर प्रहार कर दिया।जिससे पत्नी की मौके पर ही दर्द नाक मौत होगई। जब तक पति का गुस्सा शांत हुआ तब तक बहोत देर हो चुकी थी। पत्नी श्याम देवी मौत के आगोश में समां चुकी थी। गाँव वालो को जब इसबात की जानकारी हुई तो ग्रामीणों ने इसकी सुचना तत्काल पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुच कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और सव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।वही जब इसकी जान करि मृतिका के परिजनों को हुई तो वहाँ कोहराम मच गया। सभी का रोरो कर बुरा हल है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय नारायण ने बताया की मामला संज्ञान में आया हैं। पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर ह्त्या कर दी हैं। मामला दर्ज कर लिया गया हैं और आरोपी गिरफ्तार करलिया गया है। जिसको जेल बेजा जा रहा है।

 -मुमताज़ अहमद