पत्नी को दोस्त के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति के उड़े होश

नई दिल्ली। रतनपुरा गांव में एक युवक ने अपने दोस्त को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लकड़ी की भारी अड़िया से हमला कर दिया। इस हमले से दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। दोस्त के शव को ठिकाने लगाने के दौरान पुलिस ने शक होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

husband, sex, friend, police, murder, wife, husband,
husband

बुधवार रात को दो दोस्त पंचम (37) और सियाराम (24) बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त रतनपुरा निवासी राजेन्द्र भुमिया (24) के घर पहुंचे, जहां पर तीनों ने जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद रात करीब 12 बजे राजेंद्र अपनी पत्नी सुमन (21) और छोटी बहन के साथ घर के ऊपरी कमरे में सोने के लिए चला गया जबकि पंचम और सियाराम नीचे के कमरे में सो गए। बहोरीबंद थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि रात करीब एक बजे राजेंद्र की पत्नी सुमन अपने कमरे से उतरकर पंचम के पास गई।

थोड़ी देर बाद राजेंद्र की जब आंख खुली और वह नीचे के कमरे में पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी और दोस्त पंचम को एक साथ आपत्तिजनक हालत में पाया, जिससे राजेंद्र ने गुस्से में दरवाजे के पीछे लगने वाली लकड़ी की भारी अड़िया पंचम के सिर पर मार दिया। इससे मौके पर ही पंचम की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए राजेंद्र ने दोस्त सियाराम के सिर पर भी अड़िया मार दिया और सियाराम को धमका कर पंचम के शव को ठिकाने लगाने को कहा।

 

थाना प्रभारी तिवारी ने बताया राजेंद्र ने अपनी पत्नी सुमन की साड़ी के एक हिस्से को फाड़कर पंचम के शव को सियाराम की बाइक में बांधकर उसे ठिकाने लगाने भेज दिया। साथ ही राजेंद्र ने घर में लगे खून के धब्बों को साफ कर, बहन को चाचा के घर छोड़ा और अपनी पत्नी को साथ लेकर जंगल के रास्ते भागने की तैयारी करने लगा।
सियाराम बाइक में शव बांधकर उसे ठिकाने लगाने जा रहा था, तभी सलैया फाटक बंद होने की वजह से वह रुक गया। इसी बीच वहां से गुजर रही रीठी थाना प्रभारी प्रियंका केवट को उसकी स्थिति पर शक हुआ और तलाशी के दौरान पूरे मामले का खुलासा हुआ। गंभीर रूप से घायल सियाराम को इलाज के लिए कटनी के अस्पताल भेजा गया, जबकि आरोपियों राजेंद्र और पत्नी सुमन पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।