पत्नी का कटा सिर लेकर पति पहुंचा पुलिस चौकी

उत्तरप्रदेश। लखीमपुर खीरी जिलें में दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आयी है। जहां पर एक पति ने अपनी ही पत्नी का गला काट दिया और कटे हुए सिर को लेकर पुलिस थाने ले गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। चौकी में तैनात पुलिस वाले इस मंजर को देख कर बिल्कुल सक्के बक्के रह गये और पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

ये दिल दहला देने वाली वारदात लखीमपुर खीरी जिले के नीमगांव के बेहजम की है। रामसेवक बेहजम का रहने वाला है,वो सुबह अपनी पत्नी को लेकर खेत में काम करने के लिए गया था। रामसेवक और उसकी पत्नी ऊषा देवी,और उनका बेटा प्रमोद खेत में काम कर रहे थे इसी दौरान रामसेवक और उसकी पत्नी के बीच कहा सुनी हो गयी तो रामसेवक ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के गले पर फसल काटने वाली खुरपी से कई बार उसकी गर्दन पर खुरपी मारी और अपनी पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर दिया। और बाद में अपनी पत्नी के कटे हुए सर को लेकर पूरे गांव के चक्कर मारे और फिर कटे हुए सिर के साथ बेहजम पुलिस चौकी लेकर पहुंच गया और वहां पर जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस वालों को कहा की ये मेरी पत्नी का कटा हुआ सिर है।

जब रामसेवक अपनी पत्नी के कटे हुए सिर को लेकर गांव से जा रहा था तो गांव वाले ये दिल को दहलाने वाला मंजर देख कर दंग रह गए। गांव वालो ने बताया की वह अपनी पत्नी के सिर को कही और ले जा रहा था लेकिन जब उसके बेटे सुनील ने रोका तो वह कटे हुए सिर को लेकर पुलिस चौकी पहुंचा गांव वालो के मुताबिक वह कुछ मानसिक रुप से भी परेशान था। इस पूरी वारदात की कोई बड़ी वजह नहीं है।