पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

जिस पती ने जीवन भर साथ निभाने का वादा किया हो यदि वही जान की दुश्मन बन जाए तो फिर किस पर भरोसा किया जाए। ऐसा ही दिल दहला देने वाली घटना जनपद बलरामपुर के कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम मझौव्वा मे घटित हुई है। जहां एक पती ने अपनी ही पत्नी की लोहे की रॉड से मार मार कर निर्मम हत्या कर दी। तथा बचाने पहुंची अपनी दो लड़कियों को भी मार कर घायल कर दिया। जिनका इलाज गोण्डा के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

husband, beat, wife, death, crime, police, up, wife killed
crime

 

दरअसल मामला जनपद बलरामपुर मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर उतरौला मार्ग पर स्थित ग्राम मझौव्वा मे राम आसरे शुक्ला का परिवार रह रहा है जिनके पुत्र शतीष शुक्ला की बीती रात अपनी पत्नी से विवाद हो गया था शतीष के पांच बच्चे हैं जिनमें चार लड़कियां तथा एक लड़का है। विवाद के बाद सभी सो गए। देर रात पति पत्नी फिर झगड़ा शुरू कर दिए और पति ने लोहे की रॉड से लगातार वार कर पत्नी पद्मा को मरणासन कर दिया। शोर सुनकर दो लड़कियां अंकिता व निकिता बचाने पहुंची तो शतीष ने उन दोनों को भी मार कर घायल कर दिया।

इतने में परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे और लोगों को इकट्ठा किया। तब तक पद्मा की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने दोनों लड़कियों को इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद से ही शतीष घर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतका के ससुर रामसेवक की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है तथा आरोपी पती की तलाश की जांच रही है।