पति-पत्नी ने खेत में मनाई सुहागरात फिर किया अपना वीडियो वायरल

नई दिल्ली। अगर कोई अपने और अपनी पार्टनर के बेहद अन्तरंग पलों को वीडियो में कैद कर उसे सोशल साइट पर वायरल करे और इसमें उसकी पार्टनर का भी हाथ हो तो इससे ज्यादा शर्मनाक क्या होगा। लेकिन ऐसा वाकिया फतेहाबाद में हुआ है। जहां एक दंपति ने पहले तो घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की इसके बाद दिन में ही खेत में अपनी सुहागरात मनाई। इस वाकिए का एक वीडियो भी तैयार किया जिसको सोशल साइट पर अब वायरल कर सनसनी फैला दी है।

गांव में वायरल हुए इस वीडियो को देख गांववालों के होश उड़ गए। उन्होने आनन-फानन में पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस सकते में आ गई आखिर पीड़िता ने ही अपना वीडियो वायरल किया था। इस मामले में पुलिस कैसे कार्रवाई करे। फिर भी पुलिस ने दंपत्ति के खिलाफ अपनी पोर्न वीडियो बनाने और उससे वायरल करने के मामले में अश्लीलता फैलाने और आईटी एक्ट का साथ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वीडियो को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

इस वीडियो को बनाकर वायरल करने वाले युवक-युवती ने हाल में ही लव मैरिज की है। इनकी शादी कराने वाले पंडित ने भी ये वीडियो देखा तो वह भी दंग रह गया है। प्रथम दृष्टता जांच के दौरान पुलिस ने कहा है कि ये वीडियो इन दोनों ने अपनी मर्जी से खेत में जाकर शूट किया है। जिसको इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया है। लेकिन इन दोनों ने ऐसा क्यूं किया है ये पता लगाने में पुलिस जुटी है। फिलहाल पुलिस इस वीडियो में मौजूद लड़के और लड़की को तलाशने में लगी हुई है।