मानवधिकार अध्यक्ष की गाड़ी सीज

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश की ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गयी है, हाई कोर्ट के आदेश के बाद भी अवैध रूप से बोलेरो पर मानवधिकार उत्तर प्रदेश का बोर्ड लगाकर चल रही बोलेरो को पुलिस क्षेत्राधिकारी के निर्देश पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बोलेरो को सीज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है। मानवधिकार का बोर्ड लगा कर चला दिखा रहा सरकार का रोप।

आपको बता दे की संत कबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मेहदावल बाईपास पर हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी अवैध रूप से बोलेरो पर मानवाधिकार उत्तर प्रदेश का बोर्ड लगाकर चल रही चार पहिया वाहन को पुलिस क्षेत्राधिकारी उत्तम सिंह के निर्देश पर वैध कागजात ना मिलने पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बोलेरो को सीज कर कानूनी कार्रवाई में लग गई है।

जबकि ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने खुद वाहन चालक से बोलेरो पर लगे बोर्ड को हटाकर साफ करवाते हुए चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गयी है। इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया की अवैध रूप से चार पहिया वाहन बोलेरो पर मानवाधिकार उत्तर प्रदेश का बोर्ड लगाकर चल रही बोलेरो को सीज कर चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है।