यूपी में बसपा लाएगी अच्छे दिन: मायावती

इलाहाबाद। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को इलाहाबाद की धरती से केंद्र और प्रदेश की सरकारों पर जमकर निशाना साधा, इस दौरान कांग्रेस भी उनके निशाने पर रही। साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि बसपा की सरकार ही उत्तर प्रदेश में अच्छे दिन ले आयेगी। परेड मैदान में पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने बड़े आत्मविश्वास के साथ कहा कि यूपी में अगली सरकार बसपा की ही बनेगी।

Mayawati

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने अच्छे दिन का सपना पूरे देश को दिखाया लेकिन सरकार बनने के बाद उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद भाजपा और मोदी गरीबों की नहीं बल्कि पूंजीपतियों और धन्नासेठों के हित में काम कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा और सपा पर साठगांठ का आरोप भी लगाया। साथ ही कहा देश में दलितों-आदिवासियों-पिछड़े वर्ग के लोगों की उपेक्षा हो रही है बाजपा सरकार आरएसएस के एजेंडे पर चल रही है। उन्होंने आरक्षण और बेरोजगारी के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी ने विदेश से कालाधन वापस लाकर लोगों के एकाउंट में 15-20 लाख रुपया जमा करने की बात कही थी, लेकिन किसी को एक भी रुपया नहीं दिया

कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी गलत नीतियों से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई, कांग्रेस आरक्षण देने का ढोंग कर रही है।कांग्रेस की मुख्यमंत्री उम्मीदवार शीला दीक्षित को आड़े हाथों लेते हुए माया ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में यूपी-बिहार के लोगों का अपमान किया था। यूपी की जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी।

उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि इस सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। महिलाओं का दशा तो सबसे ज्यादा खराब है। कोई ऐसा दिन नहीं है जब महिलाओं का उत्पीड़न न हो रहा है। उन्होंने कहा कि सपा राज में पूरे प्रदेश में सरकारी और गैरसरकारी जमीनों पर जमकर अवैध कब्जा हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय कानून का राज नहीं बल्कि जंगलराज है और जनता इससे निजात चाहती है।