रितिक रोशन ने फिर बनाई मीडिया से दूरी, जाने क्या है वजह

मुंबई । कंगना विवाद में सोशल मीडिया पर एक पत्र लिखकर अपना पक्ष रखने वाले रितिक रोशन ने एक बार फिर यू टर्न लेते हुए मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ताजी पोस्ट में कहा है कि अब वे कंगना से जुड़े मुद्दे पर मीडिया से कुछ नहीं कहना चाहते। दो दिन पहले रितिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपना पक्ष सामने रखा था।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

बता दें कि रितिक का पक्ष सामने आने के बाद बालीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में खुलकर आगे आए थे। इनमें फरहा खान, फरहान अख्तर, टिंवकल खन्ना, करण जौहर, सोनम कपूर और यामी गौतम के नाम प्रमुख रहे। जिन्होंने भी रितिक के समर्थन में कुछ लिखा, उसे कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया। इसी को ध्यान में रखते हुए रितिक ने अपनी ताजी पोस्ट में अपने साथी सितारो के समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है और साथ ही ये भी अनुरोध किया है कि अब कोई उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ न लिखे। रितिक ने अपनी पोस्ट मे लिखा कि वे अपना पक्ष सामने रख चुके हैं।

वहीं कानूनी जंग अपने स्तर पर है और उनके पास कहने के लिए और कुछ नहीं है। रितिक ने एक बार फिर उम्मीद जताई कि इस मामले में सच सामने आएगा और सत्य की जीत होगी। रंगोली ने रितिक की इस दूसरी पोस्ट की भी खिल्ली उड़ाते हुए खिसियानी बिल्ली कहा है। रंगोली का कहना है कि रितिक जो भी करें, इस जंग में कंगना हर हालत में जीतेंगी और इससे कम पर वे इससे पीछे नहीं हटेंगी। उनका कहना है कि रितिक जो भी हरकत करेंगे, उनको भरपूर जवाब दिया जाएगा।