कैसे बढ़ाएं अपने लिंग का साइज

मौजूदा दौरा में पुरुष अपने लिंग के साइज को लेकर बहुत परेशान दिखते है, ऐसी बातें हर किसी से शेयर नहीं की जा सकती इसलिए दिमाग में कई सारी बातें पैदा होनी शुरु हो जाती हैं। मन में सवाल उत्त्पन्न होता है क्या उनके उनकी पार्टनर को उनके लिंग के साइज से फर्क पड़ता होगा, क्या वो अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे या उन्हे शर्मिंदा होना पड़ेगा। यह परेशानी किसी एक व्यक्ति की नहीं बल्कि कई सारे लोगों की है। अपने लिंग का साइज छोटा होने पर कई लोग दिमाग में हीन भावना रखने लगते हैं, जिसका सीधा असर उनके दिमाग पर पड़ता है। ऐसी स्थिति में यह जानना जरुरी है कि अपने लिंग के साइज को कैसे बढ़ाया जा सकता है।

 

sex

आयुर्वेद में हर मर्ज की दवा मौजूद है। लिंग बढ़ाने के संबंध में भी आयुर्वेद में कई सारे ऐसे उपाय समाहित है जिसके घरेलू प्रयोग से आप अपने लिंग को बढ़ा सकते है। आइए हम आपको बताते है किस प्रकार से कुछ ही दिनों में आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

  • लौंग के तेल को ओलिव ऑयल में मिलाकर सुपारी को (लिंग का अगला हिस्सा) छोडकर मालिश करने से लिंग में वृद्धि हो जाती है।
  • असगंधा, बच, कुठ, कटेरी और शतावरी को तिल के तेल में पकाकर लेप करने से लिंग बढ़ जाता हैं और मोटा होता है।
  • मूसली के चूर्ण को घी में मिलाकर लिंग पर लेप करने से लिंग बड़ा और मोटा हो जाता है।
  • हींग को पीसकर शहद में मिलाकर रात को सोते समय लिंग पर लगाने से लिंग की मोटाई बढ़ जाती है।
  • एरण्ड मीठे तेल में एरण्ड के पीसे बीजों का चूर्ण पकाकर शिश्न (लिंग) पर नियमित रूप से मालिश करते रहने से उसकी शक्ति बढ़ती है।
  • मिश्री, सेंधानमक, पीपल और दूध सभी को एक साथ पीसकर, घोंटकर शहद के साथ मिलाकर लिंग पर लेप करने से लिंग की वृद्धि हो जाती है।