होटल में छापा,आधा से दर्जन जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए : मेरठ

उत्तर प्रदेश। मेरठ के अधिकतर होटलों में धड़ल्ले से गंदा काम चल रहा है, जहां आज एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस ने संयुक्त रूप से एक होटल पर छापा मारा तो होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से आधा दर्जन जोड़ो को गन्दा काम करते रंगे हाथों पकड़ा है। फिलहाल पकड़े गए जोड़ो को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट सेल में रखा गया है।

बतातें चले दिल्ली रोड स्थित भैसाली बस अड्डे के सामने होटल लाभ महल नाम से होटल हैं। इस होटल का ट्रैक रिकॉर्ड कही खराब है, इस होटल में पहले भी समय समय पर छापे मारे जा चुके है, जहां पहले भी प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। इतना ही नहीं इस होटल में जिस्मफरोसी का धंधा भी चलता है, लेकिन बावजूद इसके इस होटल पर पुलिस मेहरबान थी। लेकिन आज फिर होटल पर छापा लगा तो पहले की तरह इस होटल से आधा दर्जन युवक युवतियां पकड़ी गई है, जिन्हें एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट सेल में रखा गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। इस होटल का मालिक अभी भी पुलिस से सेटिंग करने की फिराक में लगा है। पहले तो कामयाबी मिलती रही लेकिन इस बार होटल मालिक की सेटिंग होगी या नही ये देखना होगा। लेकिन सवाल ये कि इस होटल या इस तरह के होटलों पर पुलिस मेहरबानी क्यो दिखाती है, आखिर कैसे इन होटलों में जिश्मफरोसी का धंधा चल रहा है।

एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग और पुलिस ने इस होटल में छापा मारा जहां होटल कई जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पाये गए जिनको एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग ने अपनी सेल में रखा है। इस होटल का हाल पहले से ही खराब रहा है,कुछ समय पहले भी मारे गए छापे के दौरान कई जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे।