ये तीन राशि वाले साबित होते हैं अच्छे पति ….

धर्म डेस्क। ज्योतिष शास्त्र की  मानें तो लोगों के जन्म दिन, तारीख और समय देखकर उनके भविष्य के बारे में कई चीज़े बताई जाती हैं। वैसे ही लोगो की राशि देखकर उनके स्वभाव और कई चीजो के बारे में बताई जाती हैं। लोग शादी करने से पहले दूल्हा-दुल्हन की कुंडली का मिलान करते हैं उनके गुण, दोष, भाग्य, सबका मिलान करते हैं। वैसे ही ज्योतिष शास्त्र में माना जाता हैं कि तीन राशि वाले अच्छे पति साबित हो सकते हैं।

 

कौन सी हैं वो तीन राशियां

सिंह राशि– ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सिंह राशि वाले पुरुष व महिला बेहद आकर्षक माने जाते हैं। सिंह राशि के व्यक्ति को हमेशा सुंदर पत्नी मिलती है। इसका कारण इनकी बेहतरीन चयन शक्ति ही है। ये एक योद्धा के तरह होते है। ये अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह समर्पित व वफादार होते हैं।


मकर राशि– मकर राशि वाले व्यक्ति की पत्नियां हमेशा ही संतुष्ट रहती हैं और इस खुशी का सबसे बड़ा कारण है इनका स्वभाव। जो इन्हें अपनी पत्नी के लिए हमेशा वफादारी करते रहने के लिए प्रेरित करता है। इनका स्मार्ट लुक, बोलने का आकर्षक अंदाज और हमेशा सकारात्मक व्यवहार करना इन्हें बेस्ट हस्बैंड बनाता है। पत्नी का ख्याल रखना, सरप्राइज तैयार करना इन्हें अच्छा पति होना कहलाती है।


कन्या राशि– कन्या राशि के पुरुष लड़कियों के लिए ‘ड्रीम बॉय’ होते है। स्मार्ट, हैंडसम, आकर्षक, बातों से ही सामने वाले का दिल जीत लेने वाले होते हैं ये पुरुष। कन्या राशि के जातक अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं व उनका पूरा ख्याल रखते है। कभी भी नहीं चाहेंगे कि उनकी पत्नी को कोई तकलीफ हो।