हादसा: बस और इनोवा की टक्कर, 9 की मौत

बिजनौर। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में गुरुवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा बस और कार के बीच में हुआ है। हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी पूरी तरह से चकना-चूर हो गई। यह हादसा यूपी के बिजनौर में हुआ है। जानकारी है कि एनएच 74 पर एक रोडवेज बस और इनोवा गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हुई है। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

इस हादसे में मरने वाले लोगों में तीन पुरुष, तीन महिलाएं तथा तीन बच्चे शामिल हैं। इस घटना के गवाह बने लोगों से जब संबंधित मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक रोडवेज बस ने एनएच 74 पर एक इनोवा गाड़ी को टक्कर मार दी है। इस हादसे में मारा गया परिवार लखीमपुर खीरी का बताया जा रहा है। जानकारी है कि कार और बस में आमने सामने की टक्कर हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों ही वाहन तेज गति से चल रहे थे। जिसके बाद दोनों वाहनों में आमने सामने की टक्कर हो गई।

वही सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के बाद कार में फंसे पीड़ित लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना शुरू कर दिया  है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।