राजस्थान पुलिस हनीप्रीत को नहीं मानती मोस्ट वांटेड

राजस्थान। इन दिनों राम रहीम के जेल जाने के बाद सुर्खियों में हनीप्रीत छाई हुई है। हनीप्रीत पर पंचकूला में हिंसा फैलाने का आरोप लगाया गया है। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है। हनीप्रीत की तलाश देश में ही नहीं विदेश में भी की जा रही है। लेकिन राजस्थान पुलिस हनीप्रीत को मोस्ट वांटेड अपराधी नहीं मान रही है। हालांकि अभी तक हनीप्रीत को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

honeypreet

हरियाणा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी राम रहीम के पैतृक गांव गुरसमोडिया में हनीप्रीत छिपी हुई है, ऐसे में जब दोनो राज्यों की पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया तब भी हनीप्रीत पुलिस के हाथ नहीं आ सकी। जिसके बाद हरियाणा पुलिस के महानिदेशन ने राजस्थान पुलिस पर हनीप्रीत को बचाने का आरोप लगाया है।

ऐसे में राजस्थान पुलिस का कहना है कि हरियाणा पुलिस की तरफ से उन्हें नहीं बताया गया था कि हनीप्रीत मोस्ट वांटेड है। हालांकि राजस्थान पुलिस ने उनपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। राजस्थान पुलिस का कहना है कि हरियाणा पुलिस द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत है। राजस्थान पुलिस का कहना है कि हरियाणा पुलिस की तरफ से उन्हें हनीप्रीत वांटेड है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई थी।