हनीप्रीत के पूर्व पति ने कहा, ‘मैं तो नौकर था, आए दिन राम रहीम-हनीप्रीत के बीच बनते थे अवैध संबंध’

राम रहीम के जेल जाने के बाद लगातार हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों का खुलासा हो रहा है। डेरे की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते बाप बेटी जैसे थे, लेकिन दोनों के रिश्तों का खुलासा करने और राम रहीम के काले कारनामों का पर्दाफाश करने के लिए हनीप्रीत के पूर्व पति सामने आए हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत का रिश्ता बाप-बेटी जैसा बिल्कुल नहीं था। दोनों एक साथ ही एक बैड पर सोते थे।

vishwas gupta

उन्होंने बताया कि राम डेरे में गुफा के अंदर बिग बॉस के सेट लगाया गया था, राम रहीम ने 28 दिनों तक 6 परिवारों को बिग बॉस का खेल खिलाया था। राम रहीम ने बिग बॉस का विजेता हनीप्रीत को बनाया था। विश्वास गुप्ता ने कहा कि हनीप्रीत और राम रहीम एक ही कमरे में सोते थे। हनीप्रीत राम रहीम के पास गुफा में चली जाती थी और उसे बाहर बैठा देती थी। राम रहीम ने हनीप्रीत को मंझली बेटी बनाया था। विश्वास गुप्ता ने बताया कि राम रहीम और हनीप्रीत की उम्र में 13 साल का फर्क है और राम रहीम ने उन्हें अपना दामाद बनाया था।

विश्वास गुप्ता ने साफ तौर पर कहा कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच में अवैध संबंध थे। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत राम रहीम की गोद ली गई बेटी नहीं है। हनीप्रीत रात रहीम के साथ ही रहना चाहती थी। उन्होंने कहा कि राम रहीम हनीप्रीत के साथ गाड़ी में पीछे बैठता था और वह गाड़ी चलाते थे। उन्हें भी हर हफ्ते गुफा में बुलाया जाता था, राम रहीम ने उन्हें अपने घर भेज दिया और हनीप्रीत को अपने पास ही रखा। उन्होंने कहा कि वह मीडिया के सामने बहुत मुश्किल से आए हैं। और यहां से निकलने के बाद उनकी जान को भी खतरा है। उन्होंने कहा कि कई बार उन्हें मारने के लिए ऑर्डर दिए थे राम रहीम ने, इसकी शिकायत पुलिस के पास की गई थी।

उन्होंने कहा कि वह भी पहले डेरे में रहते थे और जब उन्हें मारने के ऑर्डर दिए गए तो रातों रात डेरा छोड़ दिया गया था। उन्होंने कहा कि जुलाई महीने में वह डेरे से निकल गए थे और पंचकूला आ गए थे। उन्होंने कहा कि वह राम रहीम के दामाद नहीं थे वह केवल उनके नौकर थे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध थे। दोनों आए दिन आपस में संबंध बनाते थे।