होलीवुड सिंगर ने जब सोशल मीडिया पर शेयर की मां काली की तस्वीर, तो मिला ये जवाब

नई दिल्ली। होलीवुड की सिंगर केटी पेरी ने हाल ही में मां काली की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। इश तस्वीर पर काफी लोगों ने केटी पेरी की आलोचना भी की। 32 साल की इस सिंगर ने फोटो शेयरिंग साइट पर मां काली की एक तस्वीर डाली और लिखा करेंट मूड।

हालांकि, इस सिंगर के बहुत सारे इंडियन फॉलोवर्स को केटी का ये अंदाज अच्छा नहीं लगा। केटी की इस तस्वीर पर एक महिला ने लिखा की, भारतीय देवी का अपमान ना करें। इसे मूड नहीं कहा जा सकता। आपमें कुछ मुल्य होने चाहिए। आप इस तस्वीर को हटा दें।

 

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

इसी पर दूसरे व्यक्ति ने कहा की सिंगर के लिए अपने मिजाज को दिखाने के लिए किसी धार्मिक तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

इंस्टाग्राम पर केटी के फॉलोवर ने लिखा की ‘यह हिंदू समुदाय के लिए थोड़ा अपमानजनक है क्योंकि तस्वीर एवं देवी के पीछे का अर्थ इससे अलग है. मुझे नहीं पता कि ऐसा करने के पीछे आपका इरादा क्या है लेकिन इसका मतलब शक्ति एवं साहस का प्रतीक होना चाहिए।’

बता दें की केटी पेरी भारतीय संस्कृति से काफी प्रभावित है। साल 2010 में उन्होनें मशहूर हास्य कलाकार रसले ब्रांड से राजस्थान में पारंपरिक भारतीय समारोह में शादी की थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया था।