कलयुगी चाचा ने भतीजी को जिंदा फूंका, पम्मी की हुई दर्दनाक मौत

हरदोई। फोन पर बात कर रही भतीजी को सगे चाचा ने आग लगाकर उसको जिंदा फूंक दिया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ चाचा को भी हिरासत में ले लिया। अभी 2 और आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है। पुलिस उनकों भी हिरासत में लेने के लिए ताबतोड़ दबिशें दे रही है।

niece, burnt, alive,uncle, pammi, painful, death,cousin brother,mobile phone, police, crime,
niece burnt alive by Kalyugi uncle

बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई। जब लोगों को सूचना मिली कि भदेउना गांव में रहने वाले प्रेम कुमार, गुड्डू व चचेरे भाई वीरू ने मिलकर अपनी सगी भतीजी पम्मी सिंह को जिंदा फूंक दिया। मृतिका पम्मी सिंह की शादी सुरसा थाना क्षेत्र निवासी राम प्रताप के साथ तय हुई थी। अभी कुछ दिन पहले ही उसकी गोदभराई का प्रोग्राम भी किया गया था।

पम्मी अपने होने पहले पति रामप्रताप से फोन पर बात कर रही थी। इस बीच शराब के नशे में धुत चाचा प्रेम कुमार, गुड्डू,और चचेरे भाई वीरू ने मिलकर फोन से बात करने की बात को लेकर उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और उसको आग के हवाले कर दिया। पम्मी धु-धुकर जलने लगी। चीख पुकार की आवाज सुनकर घर में मौजूद उसकी मां और बहन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक पम्मी जिंदगी की जंग हार चुकी थी। सूचना मिलते ही सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर उसके दोनों चाचा व चचेरा भाई वीरू के ऊपर मामला दर्ज कर लिया है।