लव जेहाद के नाम पर हियुवा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, प्रेमी जोड़े को घसीटकर घर से निकाला

मेरठ। एंटी रोमियो स्काउयड को सरकार से मिले दिशानिर्देशो के बाद भी हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी सुधरने का नाम नही ले रहे है। मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में आज हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एक घर में धावा बोलकर एक प्रेमी जोड़े को दबोच लिया और उसे जबरन थाने ले गये। थाने में दोनो को ले जाकर वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से प्रेमी जोड़े के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए पुलिस पर दबाब भी डाला।

दरअसल, यहाँ से बरामद हुआ ये प्रेमी जोड़ा अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखता है। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने दोनो को थाने में बिठा लिया है और अभी तक कोई कार्रवाई नही की है। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता बड़ी मुश्किल से थाने से रवाना हुए। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का आरोप है की पकड़ा गया युवक युवती का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था।

इस मामले को लेकर युवक का कहना है कि उन्हें जबरन घर से बाहर खींच कर लाया गया है, कार्यकर्ताओं ने उन्हें बुरी तरह से अपमानित करने के बाद उन्हें जबरन घसीटते हुए पुलिस थाने तक ले कर गए।

 -शानू भारती, संवाददाता मेरठ