गाजियाबाद में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां इंदिरापुरम में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने यहां से 6 महिलाएं तथा 8 पुरुष को अपनी गिरफ्त में लिया है। इंदिरापुरम थाना के शक्ति खंड-4 स्थित एक मकान में पुलिस ने छापेमारी की है। पुलिस को यहां से भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें जैसे निरोधक गोलियां, कंडोम, बीयर की बोतले बरामद हुई है।

crime

आपको बता दें कि पुलिस ने राजस्थान के भीलवाड़ा से स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने यहां पर छापेमारी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने यहां से 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने महिलाओं समेत यहां से स्पा के मालिक को भी गिरफ्तार किया था। वही पुलिस ने गाजियाबाद से एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां पर देह व्यापार का अवैध धंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यहां पर छापेमारी की और 6 महिलाएं और 8 युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस को यहां से 5 बाइक, 1 कार, 24 हजार रुपए कैश भी बरामद हुआ है। पुलिस जैसे ही यहां पर छापेमारी करने के लिए पहुंची तो यहां का हाल देख कर दंग रह गई। पुलिस ने आरोपियों को जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा।