तेज बारिश के कारण नदी में बही जीप

राजस्थान। राजस्थान के रानीवाड़ा में इन दिनों बारिश के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां बारिश इस हद लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है कि लोगों का सड़कों पर चल पाना भी मुश्किल हो गया है। शनिवार रात से हो रही बारिश से रानीवाड़ा  स्थित कोडी नदी उफान पर आ गई है। वही आलम तो यह बना हुआ है कि लोगों को इस मार्ग पर जाने में भी डर लगने लग गया है। तेज बारिश के कारण उफान पर आई नदी में जीप भी पलट गई। यहां बारिश से हालात इस कदर खराब हो गए हैं कि मार्ग पर जाने से भी लोग कतरा रहे हैं। यहा नदी के उफान पर आने के कारण वाहन नदी में बह जा रहे हैं। यहां जीप के पलट जाने के कारण जीप बह गई तो वही जीप चालक ने किसी तरह से अपनी जाम बचाई।

दरअसल एक जीप रानीवाड़ा मार्ग से होते हुए कोडी मार्ग से रानीवाड़ा से भीनमाल की तरफ जा रही थी। लेकिन पानी का बहाव काफी ज्यादा तेज होने के कारण जीप पानी में बह गई। जानकारी के अनुसार जीप में तीन लोग सवार थे। जिस वक्त जिप पानी के बहाव में आने के कारण पलटी उस वक्त जीप में सवार लोग छप पर चढ़ गए। वही मौके पर कई सारे लोग इकट्ठा हो गए और लोगों को बचाने में लग गए। वही सूचना मिलने के साथ ही पुलिस भी आनन फानन में मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही बचाव कार्य शुरू कर दिया।

वही पानी में फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने कई सारी चीजें मंगवा ली। वही पुलिस की मदद से करीब आधे घंटे बाद लोगों को बचाया गया। गौरतलब करने वाली बात यह है कि आए दिन यहां बारिश के कारण हादसे हो रहे हैं। यहां बारिश ने इस कदर सितम ढाया हुआ है कि आम जन जीवन ध्वस्त हो गया है। फिलहाल लोगों के परेशानी बारिश के कारण कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही है। जहां कुछ दिनों पहले कड़कती धूप लोगों के लिए मसीबत थी तो अब बारिश ने लोगों पर सितम ढाया हुआ है।