क्या आपने देखा ये अजीबो गरीब कंडोम, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली। अब तक आपने कंडोम को लेकर उसमें आने वाले कई फ्लेवर के बारे में सुना होगा। लेकिन इस बार कंडोम कंपनी ने कुछ अलग तरीके के कंडोम का प्रोडक्शन किया है। आपने मार्किट में स्ट्रॉबेरी से लेकर कॉफी तक कई तरह के कंडोम देखें होंगे। लेकिन अभी तक आपने कंडोम में अचारी फ्लेवर के बारे में नहीं सुना होगा। लेकिन अब कंडोम कंपनी ने ये भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कंडोम को अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया है और साथ ही लिखा है कि अगर आपको अचार पसंद है तो खुद को टैग करें।

strange, condom, special, aachar Flavor, Company, advertisement
new condom

इतना ही नहीं, विज्ञापन में तो यहां तक कहा गया है कि ये उन लोगों के लिए है जिनको आचार पसंद है। इस कंडोम के ऐड में खास बात ये है कि इसके साथ साइड में जो फोटो दी गई है वो पराठे के साथ अचार की दी गई है। ताकि लोगों को इसके फ्लेवर के बारे में ज्यादा कनफ्यूज न होना पड़े। इस विज्ञापन की टैग लाइन भी रखी गई है। इसका मतलब है कि ये सिर्फ भारतीयों के लिए ही डिजाइन किया गया है। ये विज्ञापन एकदम क्रिस्पी बनाया गया है। मेनफोर्स इंडिया कोई भी कंडोम लॉन्च करने से पहले उसी थीम पर अपना विज्ञापन देती है। लेकिन वे उन डेज को भी सेलिब्रेट करना नहीं भूलती जो कि लवर्स के लिए खास हैं।

बता दें कि अकसर लोगों को देसी चीजे पसंद आती हैं। पर इस कंडोम के बारे में सोचने वाली बात ये है कि ये नया फ्लेवर मार्किट में क्या रंग लाता है। अचारी कंडोम की जानकारी के बाद ये खबर सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल की जा रही है। कहीं लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं तो कहीं लोग इसका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।