जग्गा जासूस से नहीं अब इन फिल्मों से टकराएगी ‘हसीना’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस के रिलीज होने की तारीख को लेकर कहा जा रहा था कि अगर फिल्म 14 तारीख को रिलीज की जाएगी तो इसकी टक्कर श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना से हो सकती है। लेकिन अब रणबीर की फिल्म का रास्ता बिलकुल साफ है क्योंकि श्रद्धा कपूर की फिल्म की रिलिज तारीख को आगे कर दिया गया है फिल्म 14 जुलाई नहीं बल्कि 28 जुलाई को रिलीज होगी और फिल्म का मुकाबला 4 फिल्मों के साथ होगा। क्योंकि 28 जुलाई को 4 फिल्मों के रिलिज होने की खबर है और 5वीं फिल्म हसीना होने वाली है।

बता दें कि ‘जग्गा जासूस’ की निर्माता और मार्केटिंग करने वाली कंपनी डिजनी ने बड़े पैमाने पर फिल्म के लिए थिएटरों की बुकिंग कर ली है, जिसके बाद ‘हसीना’ को रिलीज के लिए थिएटरों की कमी हो गई है। इस वजह से फिल्म की रिलीज को दो सप्ताह आगे ले जाया गया है। कई बार रिलीज स्थगित होने के बाद आखिरकार रणबीर-कटरीना की फिल्म अब जाकर रिलीज हो रही है।

साथ ही ये भी पक्का हो गया है कि ब्रेकअप के बाद इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर और कटरीना दोनों साथ होंगे और मुंबई के अलावा कई शहरों में भी जाएंगे। ‘बर्फी’ के बाद अनुराग बसु के निर्देशन में शुरू हुई ‘जग्गा जासूस’ तीन साल बाद रिलीज हो रही है। रणबीर इस फिल्म में हीरो होने के अलावा सह निर्माता भी हैं और पहली बार किसी फिल्म के निर्माण से सीधे तौर पर जुड़े हैं। दूसरी ओर, श्रद्धा कपूर की फिल्म इंडिया के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी को लेकर है। हसीना के बारे में कहा जाता है कि मुंबई बम धमाकों के बाद मुंबई छोड़कर भागने वाले दाऊद का इस शहर में सारा काम हसीना ही संभालती थीं। फिल्म में श्रद्धा पहली बार अपने भाई सिद्धार्थ के साथ काम कर रही हैं, जो पर्दे पर भी उनके भाई का ही रोल कर रहे हैं।