हत्या से पहले हर्षिता को मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की बीते मगलवार को किसी ने गोली मार कर हत्या कर दी। जीस वक्त घटना हुई उस वक्त हर्षिता कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई बैठक से लौट रही थी। वह अपनी कार से पानीपत जा रही थी कि तभी एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया और हर्षिता को कार से उतारकर गोली मार दी। हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहर गांव की रहने वाली थी। लेकिन वो अपनी मौसी के पास नरेला में रहती थी। बताया जा रहा है कि हर्षिता का खरखौला के दो कलाकारों के साथ विवाद चल रहा था। दोनों म्यूजिक कंपनी चलाते हैं। विवाद होने पर दोनों ने हर्षिता को जान से मारने की धमकी दी थी। जिस पर हर्षिता ने 12 अक्टूबर को खाप को जमा होने के लिए कहा था।

singer harshita dahiya
singer harshita dahiya

बता दें कि हर्षिता का कहना था कि जो लोग कुछ दिन पहले मुझे बहन बोल रहे थे आज वो मुझे पीठ पीछे धमकियां दे रहे हैं। हिम्मत है तो सामने आओ। वो कहते हैं कि हम 376 और 302 से नहीं डरते इस पर हर्षिता ने कहा कि मैं भी धारा 302 से नहीं डरती, मुझे अनाथ कह रहे हो, हां मैं अनाथ हूं, मैं इसका फायदा उठाऊंगी, मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाउंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोने वाली न तो मां है और न कोई और है। इसके बाद सिंगर का कहना है कि तुम जान ले कि अगर मुझे कुछ हुआ तो मेरे भाई तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। अगर एक बार दहिया खाप इकट्ठा हो गया तो पता चल जाएगा। या तो मैं तुम्हें मारूंगी या फिर खुद को फांसी लगा लूंगी। लेकिन अपनी इज्जत पर कोई सवाल बर्दाश्त नहीं करूंगी। पुलिस का कहना है कि हम छानबीन कर रहे हैं कि हर्षिता को धमकी कौन दे रहा था। पुलिस की कई टीमें हमलावरों की तलाश में जुटी हैं।

वहीं इम मामले में पुलिस के लिए बड़ा सवाल ये है कि कार में हर्षिता के साथ एक सिंगर निशा और दो लोग भी बैठे थे। लेकिन जब बदमाशों ने हर्षिता को कार से खीच कर गोली मारी उस दौरान हर्षिता के साथ बैठे लोगों को खरोंच तक नहीं आई। पुलिस इस मामले में उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो हर्षिता के साथ कार में मौजूद थे। हर्षिता ने फेसबुक पर हरियाणवी स्टार के बारे में बोल्ड टिप्पणियां करती रहती थी। उसे लगातार हत्या की धमकी भी मिल रही थी। कई बार फेसबुक पर इस बारे में बताया भी था। पुलिस इन धमकियों को देने वालों की जांच कर रही है। फेसबुक पर किए गए भद्दे कमेंट की भी पुलिस जांच कर रही है।