मीडियाकर्मियों से सीधा संवाद करेंगे मुख्यमंत्री, जुटेंगे पूरे प्रदेश से पत्रकार

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 27 मई को मीडियाकर्मियों से संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री इस अवसर पर मीडियाकर्मियों को खुश करने के लिए कुछ योजनाओं की भी घोषणा कर सकते हैं। जिसका खाका पिछले कुछ दिनों से लगी एक टीम द्वारा लगभग तैयार कर लिया गया है। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सूचना व जनसम्पर्क तथा भाषा विभाग द्वारा प्रत्येक जिले में पत्रकारों से सम्पर्क साधा जा रहा है।

 

दरअसल मुख्यमंत्री के स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में सालभर कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में 27 मई को पंचकुला के इन्द्रधनुष ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे स्वर्ण जयंती मीडिया सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

सम्मेलन में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर होंगे तथा सूचना व जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग मंत्री कविता जैन अध्यक्षता करेंगी। यही नहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में अम्बाला के सांसद रतन लाल कटारिया व पंचकुला के विधायक ज्ञानचंद गुप्ता व कालका विधायक लतिका शर्मा भी मौजूद रहेंगी। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री द्वारा पत्रकारों के लिए कुछ योजनाओं की घोषणाएं की जा सकती हैं। जिसका खाका पिछले कुछ दिनों से एक टीम द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो संभवतः बनकर तैयार हो चुका है।