एक्जिट पोल पर भड़के रावत, लोगों के बुरे और BJP के अच्छे दिन शुरु

देहरादून। चुनावों के नतीजे आने से पहले समाचार चैनलों के आए एग्जिट पोल ने देश की सियासत को गर्मा दिया है। कहीं पर सपा के नेता इसे फर्जी बता रहें है तो कभी कुछ। इसी बीच उत्तराखण्ड के सीएम और कांग्रेस के उम्मीदवार हरीश रावत भी एग्जिट पोल पर भड़क गए है। एग्जिट पोल पर गुस्सा होते हुए हरीश रावत ने कहा कि इससे भाजपा के भले ही अच्छे दिन शुरू हो गए हो लेकिन जनता के बुरे दिन शुरू हो गए हैं।

फाइल फोटो-हरीश रावत

रावत ने पोल को खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें किसी एग्जिट पोल पर अपने काम पर भरोसा है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उत्तराखंड में कांग्रेस बहुमत हासिल करने जा रही है।

एक निजी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में हरीश रावत ने कहा कि पहले भी चुनावों के नतीजों पर एग्जिट पोल आ चुके हैं और वो हर बार गलत साबित हुए हैं। इसलिए वो इस पर विश्वास नहीं रखते है। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहाड़ों के मुद्दे अलग होते हैं, हम पूरे आश्वस्त हैं कि 42 सीटें लेकर आएंगे। एक-दो सीट भले ही इधर-उधर हो जाए।

रावत ने कहा कि मैं एक्जिट पोल पर कोई टिपण्णी नहीं करुंगा। मगर मैं अपने जीत से आश्वस्त हूं। इस दौरान हरीश रावत ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ जीतकर सरकार बनाने जा रही है।