हरिद्वार पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार

उत्तराखंड। हरिद्वार के दो गेस्ट हाउस पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापा मारा छापे के दौरान सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ साथ ही छह महिलाओं सहित नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पहले से ही शिकायत मिल रही थी की गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

ह्यूमैन सेल की प्रभारी साधना त्यागी नें कलियार थाना प्रभारी देवराज शर्मा के साथ मिलकर अब्दाल साहब गेट के पास स्थित गेस्ट हाउस पर छापा मारा जिसमें दो युवक और तीन महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और फिर साधना त्यागी ने दूसरे गेस्ट हाउस में छापा मारा वहां भी तीन युवक और दो महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले जिसके बाद वहां पर स्थित सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया की गिरफ्तार किये गए तीनों युवक भी सैक्स रैकेट से जुड़े थे,और पुलिस इन सभीं को थाने में लाकर पुछताछ कर रही है। थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने कहा की गिरफ्तार किये गए लोगों की पहचान पुलिस ने युनुश कुमार निवासी रामपुर तिराहा, निसार निवासी महमूदपुर कलियर, अंकुर गुप्ता निवासी खुड़बड़ा मोहल्ला आदि थे जिनको पुलिस ने गिरफ्तार किया और गेस्ट हाउस मालिक को भी हिरासत में ले लिया है क्योंकि पूरे मामले में गेस्ट हाउस संचालक को भी आधाी रकम मिलती थाी संचालक ही ग्राहक को फसाता था जिसके बाद महिलाओं को फोन करके बुला लेता था। गेस्ट हाउस में रुकने वाले व्यक्ती से पुछा जाता था की उन्हें क्या चाहिए । हालांकि जहां पुलिस दावा कर रही है की पूरा मामला गेस्ट हाउस संचालक ही चला रहा है वहीं इससे अलग पुलिस, ने गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है।