ब्राह्मण समुदाय को साधने में जुटे हरिशंकर तिवारी

बस्ती। चुनाव की आहत होते ही सभी पार्टियां जातीय समीकरण बिठाने में लगी है । सर्वण जातियां किसी का भी गुणा गणित बिगाड़ सकती है । चुनावी विश्लेषक इस ब्राह्मण सम्मेलन को भी इसी नजरिये से देख रहे है । ब्राह्मण महासम्मेलन का आयोजन मुंडेरवा में आयोजित किया गया ।

bisti

कार्यक्रम के मुख्य अथिति व् पूर्वांचल के कद्दावर नेता पं हरिशंकर तिवारी रहे । तिवारी ने कहा की नौकरियों में आरक्षण जाति आधारित नहीं आर्थिक आधार पर होना चाहिये। ब्राह्मण हमेशा से अनेकता में एकता की बात करता है। ये बातें पूर्वांचल के दिग्गज नेता हरिशंकर तिवारी ने बस्ती जिले के मुंडेरवा में कहीं।

वे जिले के ब्राह्मण समुदाय द्वारा आयोजित ब्राह्मण महासम्मेलन में बतौर मुख्यअतिथि शामिल होने आये थे। श्री तिवारी ने कहा कि हमेशा एकता की बात करने वाला ब्राह्मण अब अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगा। जो भी अत्याचार की सोच रहे है उसे बंद कर दें। मुंडेरवा कसबे में आयोजित महासम्मेलन मे जिले के नामचीन ब्राह्मणों ने अगले चुनाव में ब्राह्मण की चिंता करने वाले राजनीतिक दल को वोट करने का भी प्रस्ताव पास किया है।

इस अवसर पर अशोक शुक्ला हेमंत मिश्रा हरी शंकर पाण्डेय मनीस राजीव शुक्ला मनोज पाण्डेय दिलीप पाण्डेय अमरेश पाण्डेय विकास उपाध्याय दुर्गेश मिश्र आलोक कौशल कुमार पाण्डेय चंद्रशेखर उपाधयाय शम्बू नाथ शुक्ल सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

rp_rakesh_giri_bastiराकेश गिरि, संवाददाता