सड़क में हुई मां बेटे की मौत : हरदोई

हरदोई। ऐसा सड़क हादसा जो आपके दिल को दहला देगा मामला। जनपद हरदोई को राजधानी लखनऊ से जोड़ने वाले राजमार्ग पर आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें बाइक सवार मां और बेटे की मौत हो गयी,ये हादसा टैक्टर की चपेट में आने से हुआ। जिसके बाद टैक्ट्रर चालक घटना स्थल पर ही टैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

मामला थाना कोतवाली शहर के हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर गांव लालपालपुर के पास का है। जहां जनपद फरुखाबाद निवासी हरिपाल की पत्नी रामकुमारी अपने बेटे सर्वेश के साथ बाइक पर सवार होकर सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले अपने भाई के यहां जा रही थी। मां बेटे दोनों लोग बाइक से लालपालपुर चौराहे के पास पहुंचे ही थे की सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार से टैक्टर ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी,टक्कर लगने के बाद दूर जाकर गिरे और फिर अनियंत्रित टैक्टर ने दोनों को रौंद दिया।

जिस कारण रामकुमारी और बाइक चला रहे उनके पुत्र सर्वेश की घटना स्थल पर दर्दनाक रूप से मौत हो गई। इस बात की सूचना जैसे पुलिस को मिली तो सीओ सिटी अजीत सिंह चौहान समेत थाने की पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद मृतक के पास से एक मोबाइल फोन मिला,जिस मोबाइल फोन से नम्बर निकलाकर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। इस बात की सूचना मिलते ही सभी परिजन रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गए। दोनों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।