चुनावी रंजिश के चलते हुई एक और हत्या : हरदोई

उत्तर प्रदेश। हरदोई जिले में चुनाव तो समाप्त हो गए लेकिन चुनावी रंजिश की आग अभी भी शांत नहीं हुई है।जिसकी लपटे अभी भी लोगों को अपना शिकार बनाकर मौत के घाट उतार रही है। हरदोई के थाना पिहानी के राभा गांव में दो पक्ष रहते है जिनकी आपस में चुनावी रंजिश चला करती है बीते बृहस्पतिवार की रात शराब के नशे में धुत कुछ दबंग एक पक्ष के लोगों ने मृतक रामकुमार के घर पर जाकर गालीगलौज की उसके बाद रामकुमार के विरोध पर मामला मारपीट तक पहुंच गया। कहासुनी में एक दबंग पक्ष ने रामकुमार को घेर कर लाठियों से पीट पीट कर लहूलुहान और अधमरा कर दिया उसके बाद पिता को पिटता देख बचाने आये बेटे प्रमोद को भी उन लोगो ने लाठियों से पीट-पीट कर घायल कर दिया प्रमोद अपनी जान जैसे-तैसे बचाकर मौके से भाग गया।

प्रमोद ने इस दंगे की खबर स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता और बेटे को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती करवाया जहां शुक्रवार की सुबह प्रमोद के पिता ने दम तोड़ दिया ,पुलिस ने प्रमोद की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। प्रमोद के पिता के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने तत्काल दबिश देकर भाग रहे दो आरोपियों की गिरफ्तार किया है तथा तीसरे की तलाश अभी जारी है। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने सुरक्षा के मद्देनजर गांव में मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती भी करवा दी है, जहां अब हालात सामान्य है पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने घटना की और गिरफ्तारी की विस्तृत जानकारी दी है।

पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजन बेटे प्रमोद ने बताया है की उन लोगो ने पिता को पीट पीट कर मार डाला ,क्योंकि हम मुस्लिम लोगों के कहने पर वोट उन्हें नहीं देते है इसी चुनावी रंजिश के चलते उन लोगों ने ये कदम उठाया है।प्रमोद की माने तो वो अगर भाग न गया होता तो उसकी भी हत्या कर दी जाती।