हार्दिक पटेल:हम मंदसौर जाएंगे ,उनका काम है रोकना वो रोकेंगे

राजस्थान। लगभग चार दिन पहले मंदसौर में प्रदर्शन कर रहे किसानों में से पुलिस की गोली से मारे गए किसान के परिवार से मंगलवार को हार्दिक पटेल मिलने जा सकते है। हार्दिक पटेल पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता है। सोमवार को वह उदयपुर से राजस्थान पहुंचे जहां उनका लोगों ने स्वागत किया।

हार्दिक ने बोला की हम तो किसानों के परिजनो से मिलकर ही रहेंगे,उनका काम है रोकना वो रोकते रहे हम नही रुकेंगे। मंगलवार को हार्दिक पटेल अपने सभी समर्थकों के साथ मंगलवार को मध्यप्रदेश के मंदसौर जाऐंगे। चाहें वो लोग हमें किताना भी रोकने की कोशिश करेंगे हम तो मंदसौर जाकर ही दम लेंगे। गुजरात से जब हार्दिक पटेल प्रतापनगर चौराहे पर पहुंचे तो उनका समाज के लोगों ने भव्य तरीके से किया।

हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद के सड़क मार्ग से सोमवार को उदयपुर पहुंचे जहां उन्होंने पंचायत के स्नेह भोज किया। वहां के लोगों का कहना था की हम सब ने हार्दिक पटेल को समाज के लोगों को सम्बोधित करने के लिए अनुमति मांगी थी लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई है। हार्दिक पटेल मंगलवार को मंदसौर पहुंचेंगे लेकिन प्रशासन उन्हें इजाजत देगा या नहीं यह कहना बहुत मुश्किल है।