हरभजन का मारपीट का दावा एक मजाक: शोएब

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व आक्रामक गेंदबाज शोएब अख्तर ने मंगलवार को भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के दावे का खंडन करते हुए इसे एक मजाक बताया। भारतीय गेंदबाज ने दावा करते हुए कहा था कि उन्होंने सिंह और बेहतरीन भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह के साथ मारपीट की थी।

हरभजन के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए 40 वर्षीय शोएब ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी ने इस पूरे प्रकरण को तिल का ताड़ बना दिया है। हालांकि, उनका दावा है कि यह पंजे लड़ाने की एक घटना थी। ‘जियो न्यूज’ ‘की रिपोर्ट के अनुसार, शोएब ने कहा, “मैं हरभजन और युवराज दोनों का दोस्त हूं और इस्लामाबाद के होटल के कमरे में जो भी हुआ वह एक मजाक था।”

शोएब ने कहा कि हरभजन ने इस घटना को तिल का ताड़ बना दिया है और उनके व्यवहार में अपने जूनियर खिलाड़ियों से मारपीट करना शामिल नहीं है। इससे पहले, हरभजन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि शोएब ने 2004 में एक दौरे के दौरान उनके और युवराज के साथ मार-पीट की थी।

एक टेलीविजन चैनल को दिए अपने बयान में 36 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, “शोएब ने एक बार मुझे धमकाया था कि वह मेरे कमरे में घुस कर मुझे मारेंगे। मैंने उन्हें कहा था कि देखते हैं, कौन किसको मारता है? हालांकि, मैं उनके वजनदार शरीर से काफी घबराया हुआ था।”

हरभजन ने कहा, “एक बार उन्होंने मुझे और शोएब को मारा था। उनके वजनदार शरीर के कारण उन पर हावी होना हमारे लिए काफी मुश्किल था।”

(आईएएनएस)