कहो ना प्यार हैं कि अमीषा का HAPPY BIRTHDAY

नई दिल्ली। वैसे तो अमीषा पटेल का जन्मदिन 9 जून को पड़ता हैं लेकिन वो आज कही व्यस्त हैं जिसके वजह से उन्होनें अपना जन्मदिन 8 जून को ही मना लिया। अमीषा ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया। उन्होनें पिंक कलर की टॅाप पहनी हुई थी और अपने घर में उन्होंने अपनी BIRTHDAY PARTY कर ली।

आमीषा का जन्म गुजराती परिवार में हुआ इनके माता पिता का नाम अमित पटेल और आशा पटेल हैं और उनकें पेरेंटस ने ही उन्हें ये नाम दिया। आमीषा की स्कूलिंग मुंबई के कैथ़्रल एंड जॅान कैनन में हुई हैं। इतना ही नही अमीषा ने 2 साल की बायो जेनेटिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई की।

साल 2000 में राकेश रोशन की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म कहो ना प्यार हैं कि सफलता से अमीषा पटेल एक जानी मानी हीरोइन बन गई।
शुरुआत में अमीषा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थी उनके मना करने के बाद करीना कपूर को इस फिल्म को रोल का ऑफर किसा गया था लेकिन करीना कुछ दिनों बाद इस फिल्म से बाहर हो गई और दोबारा इस फिल्म का ऑफर मिला।
हमराज, गदर, और कहो ना प्यार हैं जोसी हिट फिल्में देने के बाद साल 2003 से 2006 के बीच अमीषा की कई फिल्में बॅाक्स ऑफिस पर धमाल मचाई इसके बाद अमीषा ने रेस 2 और हनीमून ट्रैवल जैसी फिल्मों में साइड रोल में नजर आई।
अगर अमीषा की फिल्म भईया जी की बात करें तो यह फिल्म काफी समय से अटकी हुई हैं। इस फिल्म में अमीषा सनी देओल के साथ नजर आएँगी।