जानिए: रहस्यमय तरीके से कट रही महिलाओं की चोटी, लोगों में डर का माहौल

नई दिल्ली। दिल्ली एन सी आर और हरियाणा ही नहीं बल्कि और भी कई राज्यों में भी रहस्यमय तरीके से चोटी कटने की घटनाएं सामने आ रही है। रहस्यमयी तरीके से महिलाओं की चोटी काटे जाने की घटनाओं ने जहां एक तरफ लोगों को डरा दिया है, दरअसल लोगों में रहस्यमय तरीके से कट रही चोटी की वारदातों की वजह से डर बना हुआ है। इसी डर को गायक अरशद खान ने अपने लव्जों में समेट दिया है। जिसका वीडियो सोशल माडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको सिर्फ तीन दिन में यू-ट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

hair, stuff, singer, haryana, delhi ncr, state, you tube
hair stuff

बता दें कि अरशद खान बिरसू ने ‘चोटियां काटने का सच’ गाना बीते रविवार को रिलीज किया था। बिसरू ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि वह काफी समय से ऐसी खबरें सुन रहे थे कि महिलाएं जब सोकर उठती हैं तो उनकी चोटियां कटी मिलती हैं, लेकिन इसका असर तब पड़ा जब हरियाणा में उनके अपने गांव में भी ऐसा ही वाकया सामने आया।

बिसरू ने बताया कि इस बार मेरे पड़ोस में रहनेवाली की चोटी काटी गई। उस लड़की और उसके परिवारवालों को कोई अंदाजा नहीं था कि यह क्या हुआ है। लड़की की शादी होने को थी और चोटी काटे जाने की वजह से उसकी शादी भी टूट सकती थी। बीते हफ्ते बिसरू ने चोटी काटे जाने की अजीब घटनाओं पर एक गाना बनाने का फैसला किया।

बेसरू ने महज एक घंटे में ही गाने के बोल लिख लिए। बिसरू के गाने की पहली लाइन है, ‘बाल कटन दा दौर चला है बच के रहियो लाली’। इसके बाद बिसरू ने बाल काटने वाले के लिए लिखा है, ‘लंबे-लंबे सिंग हैं उसके, शक्ल बड़ी बदसूरत है। बिसरू कहते हैं, ‘मुझे याद है एक समय था जब दिल्ली में मंकी मैन का कहर था। जो असल में था ही नहीं और उसने दिल्ली में कई हमले भी किए। आज भी चीजें वैसी ही हैं।’ बिसरू ने बताया कि वह पिछले 8 सालों से इस इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं लेकिन उनके इस गाने ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया है।