सोशल मीडिया पर हुआ लड़की से प्यार करना चाहता था शादी फिर पढ़ें क्या हैं पूरा मामला

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर लोग अक्सर इश्क फरमाना घातक हो सकता हैं। होता ही अक्सर सोशल मीजिया पर युवा प्यार कर किसी न किसी जाल में फस जाते हैं। लेकिन अगर किसी लड़के को सच्चा वाला प्यार हो जाए और वो लड़की के लिए सबकुछ करने को तैयार हो ऐसे में ये पता चले कि वो लड़की नहीं लड़का हैं। तो उसके दिल पर क्या गुजरेगी। ऐसी ही एक ठगी का शिकार हुआ लड़का। आगें के लिए पढ़िए पूरी स्टोरी।

फेसबुक पर भारतीय मूल का लड़का, एक अमेरिकन लड़की के प्यार में डूब गया। जिस लड़की पर अपनी जान छिड़क रहा था उस लड़की के बारे में जब चौंकाने वाली सच्चाई का पता चला तो वो हैरान रह गया। उसे कुछ नहीं सूझा कि आगे क्या करे।

लड़के की फेसबुक पर कैरोल ब्राउन नाम की लड़की से बात होती थी। बातों का सिलसिला चल निकला और ये युवक कैरोल से प्यार करने लगा। वो उसका इतना दीवाना हो गया कि उसने इस दौरान आए सभी प्रपोजल ठुकरा दिए।
कैरोल की मांग थी कि अगर वो उससे शादी करना चाहता है तो उसे एक हीरे की अंगूठी खरीदकर दे। लड़का प्यार में इस कदर डूबा हुआ था कि इस मांग को पूरी करने के लिए वो दो-दो नौकरियां करने लगा।
28 साल के इस लड़के को इस बात का जरा भी अंदाज़ा भी नहीं था कि जिस लड़की के लिए वो ये सबकुछ कर रहा है, वो असल में कोई है ही नहीं। तो आखिर में वो था कौन।

वो लड़की दरअसल कोई लड़का निकली किसी और के फोटोज भेज कर उस लड़के को जाल में फंसा रखी थी। जब भी इस लड़के ने उससे मिलने या वीडियो कॉल करने को कहा उसने बहाना बनाया कि वो बहुत ही शर्मीली हैं। इस घटना से उन लोगों को सतर्क हो जाना चाहिए जो खतरे भरी ऑनलाइन दुनिया में लापरवाही से डेटिंग कर रहे हैं