गुजरात घमासान: कांग्रेस को मिला ठाकोर का साथ, ‘कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ’

गुजरात में अब राहुल गांधी युवा शक्ति को लुभाने के लिए कांग्रेस की तरफ से प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन बीजेपी के सामने पाटीदार भी एक चुनौती बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में सोमवार को नवसर्जन गुजरात जनादेश रैली में ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए। ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया है।

alpesh thakor

वही सोमवार को रैली को संबोधित करते हुए अल्पेश ठाकोर ने कहा कि उनकी राहुल गांधी से किसानों का कर्मज माफ, बेरोजगारी खत्म करने और शराबबंदी पूरी तरह से लागू करने की मांग है। संबोधन के दौरान अल्पेश ठाकोर ने कहा कि इस बार गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी। लोगों को संबोधित करते हुए अल्पेश ने कहा कि अगर उन्हें जेल में डालना या फिर मार भी दें तो भी गुजरात में कांग्रेस की ही सरकार बननी चाहिए और इस बार कांग्रेस गुजरात में 125 से ज्यादा सीटें हासिल कर सरकार बनाएगी।

अल्पेश ठाकोर ने कहा कि अब गुजरात में सभी तबके के लोग जाग गए हैं जोकि गुजरात में कांग्रेस को लाएंगे। ठाकोर ने इसके आगे बीजेपी के 150 सीटों के लक्ष्य को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में इस बार सभी तबकों के लोगों के हितों को ध्यान में रखकर कांग्रेस सरकार बनाई जाएगी। यहां किसानों-बेरोजगारों के घरों पर विकास का जन्म अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन इस बार कांग्रेस की सरकार आने के बाद गरीबों के घर पर विकास जरूर पैदा हो जाएगा।