देश में 1947 जैसी मनाई जाएगी जीएसटी की खुशी: केशव मोर्या

कानपुर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया है कि जीएसटी के विरोध में व्यापारिक संगठनों के भारत बन्द के आहवान का प्रदेश में कोई असर नहीं हुआ है। कानपुर में जीएसटी के सम्बन्ध में बैठक लेने आये मौर्या ने प्रेस काफ्रेंस में कहा, बन्द का समर्थन करने वाले व्यापारिक संगठन हैसियत विहीन साबित हुए हैं और पूरे देश में आज रात 1947 जैसे जश्न का माहौल होगा।

बता दें कि डिप्टी सीएम ने कहा, अब यूपी में गोहत्या और गौरक्षकों के अंसयमित बर्ताव दोनों को रोकने की कवायद एक साथ होगी। उन्होंने दावा किया कि योगी सरकार बनने के बाद से यूपी में गायों की कटान पर लगाम कसी रहेगी, लेकिन पीएम मोदी के इस वचन को भी निभाया जायगा कि गौरक्षक किसी का उत्पीड़न न करने पायें।

साथ ही इस दौरान डिप्टी सीएम ने यूपी में सौ दिन पूरे होने पर योगी सरकार की तमाम उपलब्धियों को दोहराया। कानून व्यवस्था के मोर्चे पर विफल रहने का सवाल पर मौर्या ने मीडिया से सही तस्वीर पेश करने की अपील की। कहा, भले ही क्राइम ब्यूरो के रिकार्ड्स कुछ भी बोले,लेकिन अपराधियों के हौसले पस्त हुए हैं। पुलिस बिना किसी राजनैतिक हस्तक्षेप के अपनी कार्यवाही कर पा रही है। इससे पूर्व डिप्टी सीएम ने कानपुर पहुंचकर सर्किट हाउस में सबसे पहले सभी विभागों के अफसरों के साथ विकास कार्यों की बैठक की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अफसरों द्वारा किये जा रहे कार्यों को लेकर भी टोह ली।