टैंकर पलटने से हुआ भीषण हादसा, यातायात बाधित

दिल्ली। दिल्ली के रिंग रोड़ पर तड़के सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पेट्रोल से भरा ट्रक अचाक से पलट गया। ट्रक पलटने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। जानकारी के अनुसार ट्रक पलटने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन इस हादसे में सबसे भयानक बात यह है कि ट्रक में पेट्रोल भरा हुआ था जोकि पलटने से सारा बह गया। ट्रक पलटने से करीब 20 हजार लीटर पेट्रोल जमीन पर बह गया। यहां ट्रक अंडरपास के पास में ही पलटा है। ट्रक पलट जाने से पूरे रोड से जाम लग गया और लोगों को खासी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। इस हादसे के कारण वाहनों को दूसरे रोड से भेजना पड़ा।

जानकारी के अनुसार ट्रक पलट जाने से लाजपत नगर से डिफेंस कालोनी तक भारी जाम लग गया। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद गाड़ियों को दूसरे रोड से भेजना अनिवार्य बन गया था क्योंकि ट्रक पलट जाने से पूरे रोड पर पेट्रोल फैल गया था और अगर यहां गाड़ियों का आना-जाना होता है कोई भारी नुकसान भी हो सकता था। वही पुलिस के अनुसार हादसा होते ही यहां दमकल की गाड़ियों को बुलवाया गया और पेट्रोल पर मिट्टी डाली गई जिससे पेट्रोल आग ना पकड़ सके।

हादसा होते ही मौके पर हड़कप मच गया। ऐसे में पुलिस ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस के अनुसार इस घटना में 2 युवक घायल हुए हैं जिसमें ट्रक चालक भी शामिल है। वही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि राजधानी में बारिश होने के कारण सड़कों की रफ्तार बेहद ही धीमी हो गई है। यातायात बिल्कुल रुक सा गया है। सड़कों पर पानी भरने से ट्रैफिक जाम हो रखा है। और यातायात बाधित हो गया है।