दुल्हन के परिजनों ने खिलाया जहर दुल्हे की हुई मौत :धौलपुर

जीवनसाथी पाने की चाह ने ले ली जान बारात लेकर गए दूल्हे को जहर खिला दिया। शादी के झांसे में फसाकर जहरखुरानी गिरोह बरातियों से दो लाख रुपए लूटे।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के बीतलपुर गांव में दुल्हन को ब्याह ने गए दूल्हे और उसके परिजनों के साथ दुल्हन पक्ष ने भोजन में जहर खिलाकर देकर दो लाख रुपए लूट लिए।खाने में जहर खाने के कारण दुल्हे की मौत हो गई ,उसके साथ गए अन्य लोगों को रायबरेली से ले जाकर धौलपुर के अस्पाताल में भर्ती किया ।


पूरा मामला गांव एकटा निवासी पप्पू पुत्र  के लिए बिहाने के लिए 4 जून  को रायबरेली के गांब पहुंचे थे ,तो वहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने आदर सत्कार किया और फिर सभी लोग गांव में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे जहां पर दुल्हा दुल्हन की शादी पंड़त ने पहले से ही करवा दी थी।  फिर बाद  में जब दुल्हन के परिजनों द्वारा सभी को चाय नाशता दिया जिसमें जहर मिला हुआ था जिसके के कारण सभी लोग बेहोश हो गए फिर बाद में दुल्हन और उसके परिजनों ने दुल्हे के सभी लोगों से नगदी लूटकर फरार हो गए।

जिला अस्पताल में दूल्हे के भाई लटूरी, पूरन, हरिज्ञान, संतोषी का उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर बसेड़ी पुलिस एकटा गांव पहुंच कर शव को बसेड़ी सीएचसी लेकर पहुंची, जहां पर शव का पोस्टमार्टम करावा कर  शव परिजनों को सौंप दिया। पिता रामेश्वर ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।